सभी को वेबिनार के लिए द इंडिया प्लस न्यूज की ओर से सादर अभिनंदन!
दिनांक :- 7 जून 2020
विषय :- आत्मनिर्भर भारत अभियान : उद्योग और कारोबार जगत की चुनौतियां
समय :- संध्या 5:00 बजे से 6:30 तक

 

Join Zoom Webinar
https://us02web.zoom.us/j/84269678753?pwd=V0xNaVhXd01OeXdRYndPaEFic1I2Zz09

Meeting ID : 84269678753
Password : RAUNAJ

LIVE @ YOUTUBE
www.youtube.com/c/theindiaplus

LIVE @ FACEBOOK
www.facebook.com/theindiaplus

 
 
राष्ट्र एवं राष्ट्रीयता की भावना को देखते हुए मैं पंकज हरि कुमार आपके प्रति सादर आभार प्रकट करता हूं।
आदरणीय एवं सम्माननीय प्रबुद्धजनों को बताते हुए अपार हर्ष हो रहा है कि भारतीय जनता पार्टी की सांसद और राष्ट्रीय प्रवक्ता श्रीमती मीनाक्षी लेखी के मुख्य आतिथ्य में 07 जून 2020,रविवार को संध्या 5:00 बजे से 6:30 तक आत्मनिर्भर भारत अभियान :-उद्योग और कारोबार जगत के लिए चुनौतियां विषय पर वेबिनार का आयोजन किया जा रहा है।
कोविड-19 यानी कोरोना काल के उपरांत उत्पन्न हुए हालात पर आयोजित कार्यक्रम में दिल्ली बीजेपी के एफसीए और ट्रेजरर श्री विष्णु मित्तल और जन सहयोग मंच के अध्यक्ष श्री मोहन गर्ग भी हम सभी देशवासियों को सकारात्मक राह दिखाएंगे।
माननीय अतिथियों और वक्ताओं की गरिमामयी उपस्थिति में आपका हार्दिक आभार प्रकट करते हुए मैं पंकज हरि कुमार , एडिटर-इन-चीफ, द इंडिया प्लस न्यूज की ओर से आयोजित *वेबिनार* में आपकी प्रेरणादायी उपस्थिति का आकांक्षी हूं। आप सादर आमंत्रित हैं।
कृपया आप अपना पुनीत सहयोग और बहुमुल्य समय देकर हमारी इस पहल को सफल बनाएं। आपकी उपस्थिति न सिर्फ हमारे लिए मील का पत्थर साबित होगी,अपितु हमारे हौंसलों को ऊंची उड़ान के पंख भी लगेंगे।
वेब टीवी The India Plus News । Hindi आपसे सार्थक पहल एवं सहयोग की उम्मीद रखता है। मैं व्यक्तिगत रूप से आपका कृतज्ञ रहूंगा।
आपका बहुत-बहुत धन्यवाद।

 


IPweb